रुद्रप्रयाग। यहां आज सोमवार को एक परिवार की कार अलकनंदा में गिर गई। कार में माता पिता सहित चार बच्चे सवार थे। जिनमें से चार को नदी से निकाल लिया गया, लेकिन अस्पताल में एक बच्ची की मौत हो गई। वहीं पिता समेत दो लोग लापता हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक आज सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक बलैनो कार (संख्या यूके 07 डीएस 5845) पुलिस लाइन रतूड़ा के पास रुद्रप्रयाग हाईवे पर अचानक अनियंत्रित हाेकर अलकंनदा में गिर गई। सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ, फायर सर्विस, डीडीआरएफ, जल पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से राहत बचाव कार्य किया गया। कार कर्णप्रयाग से देहरादून की ओर जा रही थी। कार में छह परिजन सवार थे। कार सवार नेहा (12), वंदना (11), एक बच्चा (4)
और राधा (35) निवासी प्रेम नगर, देहरादून को बचा लिया गया, लेकिन वंदना की अस्पताल में मौत हो गई। पिता सहित अन्य परिजनों की खोजबीन की जा रही है। वाहन चालक दयाल सिंह और एक महिला ममता देवी लापता बताए जा रहे हैं। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि दोनों अलकनंदा में गिरी कार के अंदर फंसे हैं। एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर गाड़ी में फंसे दोनों लोगों को निकालने में जुटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here