उत्तराखंड : तेज रफ्तार कार ने बुझाये दो घरों के चिराग!

  • साइकिल चला रहे दो मासूमों को कुचला, हादसे के बाद कार चालक हुआ फरार
  • दो बच्चों की मौत से परिवारों में कोहराम मचा, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

रुड़की। बेलगाम तेज रफ्तार कार ने दो परिवारों के चिराग बुझा दिए। सड़क पर साइकिल चला रहे दो मासूमों को कार ने कुचल दिया। हादसे में दोनों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से मासूमों के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश में जुटी है।
घटनाक्रम के अनुसार रविवार सुबह 11 साल का कार्तिक और 9 साल का आदित्य ईंट भट्ठे के पास सड़क पर साइकिल चला रहे थे। दोनों के पिता मंगलौर-देवबंद मार्ग स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। दोनों बच्चे सड़क किनारे चल रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने दोनों को रौंद दिया। एक्सीडेंट होते ही कार चला रहा शख्स बच्चों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय मौके से फरार हो गया। बच्चे सड़क पर पड़े-पड़े तड़पते रहे।
बच्चों की चीख-पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन तुरंत घायल बच्चों को अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचते-पहुंचते दोनों की सांसें थम गईं। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
इससे दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों के माता-पिता बेहद गरीब हैं। वो मूलरूप से लक्सर के हरचंदपुर के रहने वाले हैं। इन दिनों वे रुड़की में ईंट भट्ठे पर मजदूरी कर रहे थे, ताकि पेट पाल सकें, लेकिन एक हादसे ने उनसे जीने का सहारा ही छीन लिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार और चालक की तलाश में जुटी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here