कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. इन सबके बीच उत्तराखंड के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी अमृता रावत जो पूर्व में उत्तराखंड की पर्यटन मंत्री रही है कल शाम को कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री अमृता रावत की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी.
ज्ञात हो कि कुछ रोज पूर्व उनके आवास पर कुछ भक्त तथा गनर एवं ड्राइवर दिल्ली से आए थे इसके बाद उनके घर को क्वॉरेंटाइन किया गया था. सतपाल महाराज के कार्यालय के बाहर क्वारंटाइन को नोटिस चस्पा कर दिया था.अमृता रावत ने देहरादून की एक निजी लैब में कोरोना जांच की गई. शाम को आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. जिसके बाद से कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनके दूसरे स्टाफ पर भी खतरा मंडरा रहा है. 
वहीं, जानकारी सामने आ रही है कि अमृता रावत के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सतपाल महाराज का भी सैंपल लिया गया है. अमृता रावत के पॉजिटिव पाए जाने से एक दिन पहले ही सतपाल महाराज सीएम त्रिवेंद्र की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे. ऐसे में अब सबकी नजरें सतपाल महाराज के रिपोर्ट पर टिकी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here