उत्तराखंड: पल भर में खुशियां बदली मातम में, मेहंदी के दौरान डांस करते दुल्हन की मौत

हल्द्वानी। भीमताल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिसॉर्ट में शादी समारोह के दौरान खुशियां मातम में बदल गई। मेहंदी रस्म के दौरान नाचते-नाचते एक दुल्हन की मौत हो गई है। बताया जा रहा कि दुल्हन दिल्ली की रहने वाली थी। दूल्हा लखनऊ का रहने वाला है। शादी समारोह के लिए दूल्हा और दुल्हन का परिवार भीमताल स्थित नाैकुचियाताल के एक रिसॉर्ट में पहुंचा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार द्वारका (नई दिल्ली) निवासी डॉ. संजय कुमार जैन अपनी 28 वर्षीय बेटी की शादी के लिए परिजनों के साथ नौकुचियाताल के एक रिसॉर्ट में आए हुए थे। जिसकी शादी लखनऊ निवासी युवक से होनी थी। दोनों परिवारों के लोग रिसॉर्ट में ठहरे हुए थे। शादी समारोह के बीच दोनों पक्ष के परिवार वाले सारे प्रोग्राम को इंजॉय कर रहे थे। इस बीच हंसी खुशी के माहौल के बीच मेहंदी का प्रोग्राम शुरू हुआ।

शनिवार की देर शाम को मेहंदी समारोह के दौरान दुल्हन स्टेज पर डांस करते समय अचानक बेहोश हो गई। आनन-फानन में उसे भीमताल सीएचसी ले जाया गया। अस्पताल में करीब डेढ़ घंटे डॉक्टरों की टीम ने युवती को बचाने की कोशिश की लेकिन बाद में उसे मृत घोषित कर दिया।

आशंका जताई कि हार्ट अटैक की वजह से युवती की मौत हुई है। इधर बेटी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन डॉ. संजय कुमार जैन की ओर से कोई कानूनी कार्रवाई नहीं किए जाने का प्रार्थना पत्र भीमताल पुलिस को सौंपा गया। इसके बाद परिजन देर रात में ही शव को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here