फर्त्याल ने कहा- भाजपा का सच्चा सिपाही हूं, पार्टी लाइन से बाहर नहीं जाऊंगा : अजय भट्ट

देहरादून। अपने सरकार विरोधी और विवादास्पद बयानबाजी के कारण अनुशासनहीनता के नोटिस का सामना कर रहे भाजपा विधायक पूरन फर्त्याल ने कहा कि उनका सरकार या संगठन को बदनाम करने का कोई इरादा नहीं है। वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और किसी भी सूरत में पार्टी लाइन से बाहर नहीं जाएंगे।
यह बात फर्त्याल ने उनके मामले में गठित जांच समिति के अध्यक्ष सांसद अजय भट्ट से फोन पर कही। भट्ट के मुताबिक, फर्त्याल से उनकी फोन पर दो दौर की बातचीत हो चुकी है। अभी फर्त्याल से एक और दौर की बैठक होनी है। इसलिए अब 17 अक्तूबर के बाद ही वह प्रदेश अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। इससे पूर्व वह व समिति के सदस्य सांसद अजय टम्टा मिलकर फर्त्याल के साथ बैठेंगे।
भट्ट के मुताबिक फर्त्याल से उनकी फोन पर जो बात हुई है, उसमें उन्होंने अपना पूरा पक्ष रखा है। उनका कहना है कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं। पार्टी लाइन से बाहर से नहीं जाएंगे। जब से पार्टी ने उन्हें ताकीद किया है, उन्हें कोई विवादास्पद बयान नहीं दिया है। उनकी सरकार को बदनाम करने की कोई इंटेशन नहीं है। उनके मामले में पार्टी जो भी निर्णय लेगी वह उन्हें मान्य होगा।
भट्ट ने कहा कि उन्होंने फर्त्याल को आश्वासन दिया है कि वह मुख्यमंत्री से उनके मसलों का समाधान कराएंगे। उन्हें प्रदेश अध्यक्ष को 16 अक्तूबर को रिपोर्ट सौंपनी थी, लेकिन अब 17 अक्तूबर के बाद रिपोर्ट सौंपेंगे। इससे पूर्व वह फर्त्याल के साथ एक दौर की बैठक करेंगे। इस बैठक के बाद रिपोर्ट फाइनल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 17 पार्टी के प्रदेश कार्यालय भवन के शिलान्यास के अवसर पर भी वह देहरादून आ सकते हैं। इस दौरान फर्त्याल के साथ बैठक हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here