रुड़की/हरिद्वार। रुड़की के पनियाला रोड स्थित भाजपा पार्षद के छोटे भाई जोगिंदर पुत्र जगराम की बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक (40 वर्षीय) जोगिंदर पुत्र जगपाल बुधवार देर रात पनियाला रोड स्थित अपने ऑफिस पर बैठे थे। बताया गया है कि जोगिंदर प्रॉपर्टी का कार्य करते थे। इसी दौरान तीन बाइक सवार बदमाश उनके कार्यालय पर पहुंचे और उन्होंने जोगेंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोलियां लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ दौड़े। लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। जिसके बाद परिजनों ने जोगिंदर को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि दीवार फांदकर घर में घुसे तीन बदमाशों ने जोगेंद्र नामक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। पूरे मामले की जांंच पड़ताल की चल रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here