पुंछ में एलओसी पर तैनात उत्तराखंड के लांस नायक ने की खुदकुशी

  • आठ गढ़वाल राइफल रेजीमेंट में तैनात लांस नायक आशीष कुमार निवासी गुज्जवाल (उखीमठ) जिला रुद्रप्रयाग के तौर पर हुई जवान की शिनाख्त

पुंछ/रुद्रप्रयाग। बीते सोमवार को पुंछ के मेंढर सब डिवीजन में नियंत्रण रेखा पर तैनात उत्तराखंड के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या करने की खबर है। जवान की शिनाख्त सेना की आठ गढ़वाल राइफल रेजीमेंट में तैनात लांस नायक आशीष कुमार निवासी गुज्जवाल (उखीमठ) जिला रुद्रप्रयाग के तौर पर हुई है। मेंढर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार बीते सोमवार की सुबह जिले के मेंढर सब डिवीजन की मनकोट तहसील के भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर स्थित बलनोई सेक्टर में तैनात सेना की आठ गढ़वाल राइफल के जवानों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो वे गोली चलने की आवाज की दिशा में भागे। जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां उन्होंने लांस नायक आशीष कुमार को खून से लथपथ पड़ा पाया। उन्होंने तुरंत सेना के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी और मौके पर डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद जवान को मृत घोषित कर दिया। हालांकि यह पता नहीं लग पाया है कि जवान ने यह कदम किन परिस्थितियों में उठाया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here