नशेड़ी ने जुए में दांव पर लगाई बीवी, हारा तो…!

हरिद्वार। एक नशेड़ी द्वारा अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगा दिया गया। पीड़ित महिला का आरोप है कि पति उसे जुए में हार गया और अन्य जुआरियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। महिला ने ससुरालियों पर भी दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया और अदालत में पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार एक महिला ने न्यायालय में पत्र देकर बताया कि उसका निकाह मार्च 2021 में आसिफ निवासी टोडा कल्याणपुर के साथ मुस्लिम- रीति रिवाज से हुआ था। जिसमें उसके स्वजनों ने अपनी हैसियत से अधिक सोने-चांदी के जेवरात व मोटरसाइकिल समेत सात लाख की मोटी रकम दहेज में दी थी। इसके बावजूद ससुराल पक्ष के लोग दान दहेज से खुश नहीं थे। इसके बाद वे महिला के साथ मारपीट कर कार की डिमांड करने लगे।
पीड़िता के अनुसार उसका पति नशेड़ी और जुआरी है। वो आए दिन नशे में उसके साथ मारपीट कर पैसे की डिमांड करता है। नशेड़ी पति ने उसके साथ कई बाद जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और पैसे की डिमांड की. उसने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो पति आसिफ ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।
फिर उसके पति ने उसे जुए में दांव पर लगा दिया और दो व्यक्तियों को लेकर घर आया और कहने लगा कि वो जुए में हार गया है और इनके साथ शारीरिक संबंध बनाने पड़ेंगे। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया और उन जुआरियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर जबरदस्ती की।
कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि महिला के पति द्वारा महिला को जुए में दांव पर लगाने का मामला प्रकाश में आया है। साथ ही महिला ने दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर पति आसिफ, ससुर यूसुफ, सास रिहाना समेत 6 नामजद व दो जुआरियों समेत 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here