उत्तराखंड : नशेड़ी युवक ने साढ़े तीन साल की मासूम से रेप कर की हत्या

रुद्रपुर। किच्छा के बखपुर में एक मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबा कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मासूम के मौसा के नशेड़ी 20 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया है। आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का आदी है
पुलिस के अनुसार बखपुर निवासी पीड़ित व्यक्ति ने किच्छा पुलिस को बीते गुरुवार की शाम तहरीर देकर बताया कि उसकी साढ़े तीन साल की बेटी को बरी पुलभट्टा निवासी उसके साढ़ू का बेटा अजय अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा कर कहीं ले गया। काफी खोजबीन के बाद न तो अजय मिला और न ही उसकी मासूम बेटी।
पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी अजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। अजय ने बताया कि उसने दुष्कर्म के बाद गला दबा कर बच्ची की हत्या कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बखपुर के पास राय फॉर्म से बच्ची का शव बरामद कर लिया।
किच्छा कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को बच्ची के अपहरण की सूचना मिली थी। जिस पर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकारी है। देर रात ही बच्ची के शव को बरामद कर लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here