उत्तराखंड : आज गुरुवार को मिले 60 पॉजिटिव, कुल मरीज हुए 1145

  • आज देहरादून में 35, नैनीताल और टिहरी में 10-10, पौड़ी में 4 और उत्तरकाशी में 1 केस मिला

देहरादून। आज गुरुवार को उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के 60 नए केस सामने आए हैं। जिसके बाद अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1145 हो गई है। इसमें से 286 मरीज ठीक हो चुके है। आज देहरादून में 35, नैनीताल और टिहरी में 10, पौड़ी में चार और उत्तरकाशी में एक मामला मिला है। बुधवार को प्रदेश में 42 और कोरोना संक्रमित मरीज मिले।
स्टेट कॉर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने देहरादून में आज गुरुवार को मिले 35 मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी को दून अस्पताल लाया जा रहा है। वहीं आज दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत भी हुई। दोनों मुजफ्फरनगर से आये थे और एम्स ऋषिकेश में भर्ती थे। मौत किस वजह से हुई है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
देहरादून में आज दून मेडिकल कॉलेज के दो कर्मचारियों में कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं 21 लोग ऐसे हैं जो निरंजनपुर सब्जी मंडी के संक्रमित आढ़ती के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं। आठ संक्रमित लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री अभी नहीं मिल पाई है। अन्य दो संक्रमित महाराष्ट्र से आए हैं। नैनीताल, टिहरी और उत्तरकाशी में मिले मरीज महाराष्ट्र से लौटे हैं। पौड़ी में मिले दो मरीज दिल्ली और दो महाराष्ट्र से वापस आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here