राजकीय महाविद्यालय तलवाड़ी में 4जी इंटरनेट वाई-फाई सेवा शुरू

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
अब जिले के सुदूरवर्ती राजकीय महाविद्यालय में शुमार तलवाड़ी के छात्र-छात्राओं को भी 4जी इंटरनेट वाई-फाई सेवा का बेहतरीन लाभ मिल सकेगा। आज मंगलवार को थराली की विधायक मुन्नी देवी शाह ने इस सेवा का शुभारंभ करते हुए इसके लिए लिए त्रिवेंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हुए छात्र- छात्राओं को बधाई दी।
आज मंगलवार को तलवाड़ी कालेज में वाई-फाई सेवा का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन करते हुए मुन्नी देवी शाह ने कहा कि सूचना क्रांति के इस दौर एवं कोविड 19 के इस संकट काल में तलवाड़ी कालेज में सरकार के सहयोग से वाई-फाई सेवा शुरू होने से यहां पर अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के साथ ही प्राध्यापकों को काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने छात्रों से इस सेवा का अधिक से अधिक लाभ उठा कर बेहतरीन शिक्षा ग्रहण करने की अपील की।

इस मौके पर कालेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ. शंकर राम ने कहा कि वाई-फाई सेवा शुरू होने के चलते छात्रों को अध्ययन में आने वाली तमाम दिक्कतों से निजात मिल जाएगी। इसके साथ ही उन्हें देश दुनिया की तमाम नई-नई जानकारियां समय पर घर पर ही मिल जाएगी। जिससे उनके सामान्य ज्ञान का स्तर काफी हद तक सुधर जाएगा। इस अवसर पर थराली की ब्लॉक प्रमुख  कविता देवी, भाजपा मंडल इकाई के अध्यक्ष रणजीत सिंह नेगी, प्राध्यापक, कर्मचारी एवं छात्र-छात्राओं ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन डॉ. प्रतिभा आर्य एवं कालेज के मीडिया प्रभारी डॉ. विक्रम नेगी ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here