बीजेपी में शामिल हुईं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव

उत्तरप्रदेश: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गई हैं।
इस मौके पर उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित कुछ और बड़े नेता शामिल रहे। इस मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित थी। मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। मुझे लगता है कि मेरे लिए राष्ट्र सबसे पहले है। मैं अब राष्ट्र की आराधना के लिए निकली हूं। मैं पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित रही हूं। मैं यही कहूंगी कि अपनी क्षमता के मुताबिक जो भी कर सकूंगी, वह करूंगी। बता दें कि अपर्णा यादव लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती रही हैं। इस मौके पर अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित बीजेपी के तमाम नेताओं का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू आज भाजपा में शामिल हो रही हैं। मैं उनका दिल से स्वागत करता हूं। पश्चिम उत्तर प्रदेश में पहले दो चरणों में चुनाव होने वाला है। सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम यूपी में कोई बेटी, बेटा या किसान सुरक्षित नहीं रहता है। अखिलेश यादव से ज्यादा तो आजम खां की चलती रही है, जो गुंडों को छुड़ाने के लिए फोन कर दिया करते थे। 
आपको बता दें अपर्णा यादव ने 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा के टिकट पर लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन वह बीजेपी की उम्मीदवार रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here