• कार्य के चलते वाहन चालकों को करना पड़ेगा मुश्किलों का सामना
  • स्मार्ट सिटी के कार्यों के तहत डेढ़ किलोमीटर में बिछाई जानी है सीवर व ड्रेनेज लाइन

देहरादून। शहर में काफी लंबे समय से स्मार्ट सिटी का कार्य चल रहा है। वहीं देहरादून के अंतर्गत अग्रवाल धर्मशाला से लेकर भंडारी बाग तक लगभग 1.5 किमी की परीधी में देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा ड्रैनेज तथा सीवर लाईन बिछाये जाने का कार्य किया जाएगा, जिसके चलते उक्त मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बाधित रहेगी तथा यातायात का दबाव बन सकता है। ऐसे में देहरादून पुलिस ने रूट डाइवर्ट कर दिए हैं।

ये है डाइवर्ट प्लान:- मुख्य मार्ग पर प्रारम्भ होने पर प्रिंस चौक से सहारनपुर चौक की ओर जाने वाले वाहनों को सहारनपुर चौक से पहले श्मशान घाट वाली गली की ओर डायवर्ट किया जायेगा। लगभग दो महीने तक रूट डाइवर्ट किया गया है।

एसएसपी ने की अपील:- एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि स्मार्ट सिटी के कई काम होने हैं। लेकिन इन्वेस्टर्स समिट होने के कारण स्मार्ट सिटी के काम रुक गए थे और अभी डेवलपमेंट के काफी काम होने हैं। अभी कोई टूरिस्ट का भी सीजन नहीं है। इसलिए स्मार्ट सिटी का सहारनपुर चौक से लेकर प्रिंस चौक तक खुदाई का काम शुरू होने जा रहा है। इसलिए आम जनता से अपील है कि इस रूट पर तभी जाए, जब आपको लगता है की बहुत जरूरी काम है। अन्यथा कोई दूसरा वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें, साथ ही कोशिश की जा रही है कि रात के समय कार्य किया जाए। वहीं कार्य के लिए सभी विभागों का सहयोग लिया जाएगा,जिससे आम जनता को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here