देवाल ब्लॉक के मेधावी छात्र छात्राओं को किया सम्मानित

  • यूपीएससी में 257वीं रैंक पाने वाली देवाल के सुदूरवर्ती गांव रामपुर की प्रियंका को ब्लॉक प्रमुख दर्शन दानू ने  दी बधाई

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
देवाल ब्लॉक के मेधावी छात्र छात्राओं को आज बुधवार को एक समारोह में पंचायत प्रतिनिधियों एवं स्थानीय जनता ने सम्मानित किया। इस मौके पर यूपीएससी की परीक्षा में 257वीं रेंक प्राप्त प्रियंका को भी बधाई दी गई।
ब्लॉक सभागार देवाल में क्षेत्र प्रमुख देवाल दर्शन दानू की अध्यक्षता में आयोजित सम्मान समारोह में विकासखण्ड के राजकीय इंटर कॉलेज एवं हाई स्कूल के उन परीक्षार्थियों को सम्मानित किया गया जिन्होंने प्रदेश, जिले अथवा कालेज स्तर पर मेरिट लिस्ट में जगह बनाई है। इस मौके पर सभी मेधावी छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही उन्होंने इंटर में 86 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले राजकीय इंटर कालेज देवाल के दीपक कुनियाल और हाई स्कूल में 93 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले शक्ति कुनियाल को सम्मानित कर सभी छात्रों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

समारोह में विकासखण्ड के 8 इंटर कालेज और 16 हाई स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले परिक्षार्थियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर दर्शन दानू ने यूपीएससी में 257वीं रैंक के साथ आईएएस बनने पर देवाल के सुदूरवर्ती गांव रामपुर की प्रियंका को बधाई देते हुए कहा कि ये पूरे विकासखण्ड के साथ ही जिला चमोली के लिए एक गौरव का पल है। उन्होंने कहा कि मुख्यालय सहित विकासखंड के सभी इंटर कालेज में लाइब्रेरी और मुख्यालय में एक कोचिंग संस्थान की स्थापना की जाएगी। सम्मान समारोह में खण्ड शिक्षा अधिकारी गोपाल दत्त कुनियाल, ज्येष्ठ प्रमुख संगीता बिष्ट, जिला पंचायत सदस्य आशा धपोला सहित विकासखण्ड के सभी हाईस्कूल और इंटर कालेजो के प्रधानाचार्य, मेधावी छात्र और उनके अभिभावक मौजूद रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here