रिया चक्रवर्ती ने ईडी से छुपाया दूसरा मोबाइल नंबर, आज होगी दुबारा पूछताछ…

    मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच जब से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दी गई है, तब से रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर शिकंजा कसता जा रहा है। इस मामले में रोज नए-नए तथ्य और सबूत सामने आ रहे हैं। इसका एक कारण यह भी है कि सीबीआई से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस केस की जांच शुरू कर दी थी। बीते शुक्रवार को ईडी ने रिया के भाई शौविक से 2 घंटे पूछताछ की थी। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे पूछताछ की थी, लेकिन रिया ने इस पूछताछ में ईडी को अपना दूसरा मोबाइल नंबर के बारे में नहीं बताया। सूत्रों के अनुसार, मोबाइल नंबर छुपाने से नाराज़ ईडी ने रिया का हिडेन डेटा डाउनलोड करने की तैयारी में है।
    ईडी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में पता चला है कि ईडी ने उनसे इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने को कहा तो उन्होंने अपना एक फोन नंबर नहीं बताया, जबकि वह उस नंबर का यूज कर रही थीं। ईडी ने जब रिया को दूसरे फोन के कॉल रिकॉर्ड दिखाए तब जाकर उसने स्वीकार किया कि वह दूसरा सिम इस्तेमाल कर रही है।

    ईडी आज सोमवार को भी रिया से पूछताछ करेगी। रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक और पिता इंद्रजीत के साथ ईडी दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती के साथ उनके पिता और भाई के अलावा उनकी पूर्व मैनेजर और सुशांत की बिजनस मैनेजर रह चुकीं श्रुति मोदी भी पहुंची हैं। श्रुति मोदी का नाम सीबीआई ने भी अपनी एफआईआर में शामिल किया है। अब ईडी भी उनसे सुशांत और रिया से संबंधित सवाल पूछेगा।

    कोई जवाब दें

    Please enter your comment!
    Please enter your name here