ओमिक्रॉन संकट के बीच बड़े पर्दे पर रिलीज होगी राजामौली की RRR,भारी न पड़ जाए ये फैसला

हर क्षेत्र की तरह कोरोना का फिल्म इंडस्ट्री पर भी बहुत व्यापक असर पड़ा था। कोविड के चलते सभी भीड़ वाली जगह जैसे जिम, रेस्टोरेंट, सिनेमा हॉल सब बंद कर दिए थे। हाल ही में सब कुछ दोबारा पटरी पर आने लगा था लेकिन एक बार फिर रूप बदलकर कोरोना ने दस्तक दी है और ओमीक्रॉन की वजह से दोबारा पाबंदियां शुरू कर दी गई हैं। ऐसे में हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों की कमाई पर असर दिखना शुरू हो गया है। इसलिए कई फिल्मों की रिलीज डेट टाली जा रही है लेकिन निर्देशक एसएस राजामौली फिलहाल अपनी फिल्म को टालने के मूड में नहीं हैं। फिल्म RRR को ओमिक्रॉन संकट के बीच ही बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1476069213362028545?t=LXPytSDczpcpM5E_LM0NDA&s=19

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के चलते सभी मॉल, जिम, सिनेमाघर आदि बंद किए जाने लगे हैं और अंशकालिक नाइट कर्फ्यू भी लग गया है। ऐसे में लोगों ने भी सिनेमा हॉल की तरफ रुख करना कम कर दिया है। जिसके चलते फिल्म 83 बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, जिसको देखते हुए फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट टाल दी गई है लेकिन निर्देशक राजामौली की फिल्म RRR अपने तय शेड्यूल 7 जनवरी 2022 को ही रिलीज की जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

एसएस राजामौली की RRR एक बड़े बजट की फिल्म हैं। इसमें बॉलीवुड और साउथ के कई जाने-माने सितारें एक साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म आरआरआर में एक्टर रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदार निभाएंगे। ऐसे में दर्शकों को तो ये बात जानकर खुशी होगी कि RRR की रिलीज डेट नहीं टाली गई है। नए साल की शुरुआत इस बार एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी धमाकेदार फिल्म आरआरआर से होगी, लेकिन देखना यह होगा कि कोविड के चलते ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है या फिर नहीं।

राजामौली ने अपने फैसले की वजह बताते हुए कहा कि उनकी यह पीरियड ड्रामा फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। यह एक बहुप्रतिक्षीत फिल्म है, इस फिल्म की रिलीज डेट संक्रांति के दिन तय की गई। इसके अलावा ये मूवी जुलाई 2020 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना और प्रोडक्शन डिले की वजह से इस फिल्म की रिलीज में पहले ही देरी हो चुकी है। इसलिए निर्देशक राजामौली अपने फैसले पर टिके रहना चाहते हैं और अब वे इस फिल्म को लेकर रिस्क लेने के तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here