केदारनाथ विधायक मनोज रावत को जिंदा जलाने का प्रयास!

दुस्साहसिक वारदात

  • किशोर उपाध्याय ने मामले की डीजीपी से की शिकायत, जांच का आश्वासन
  • अगस्त्यमुनि में सामाजिक तत्वों ने पेट्रोल डालकर जलाने का किया प्रयास
  • विधायक के गनमैन ने फुर्ती दिखाते हुए उनकी कोशिश को किया नाकाम
  • इस घटना से सियासी हलकों में हड़कंप मचा, पुलिस मामले की जांच में जुटी

देहरादून। अगस्त्यमुनि में किसी कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे कांग्रेस के केदारनाथ विधायक मनोज रावत पर असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया, लेकिन उनके गनमैन ने फूर्ती दिखाते हुए उनके आग लगाने की कोशिश को नाकाम कर दिया। इस घटना से सियासी हलकों में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
 यह जानकारी देते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने बताया कि अगस्त्यमुनि में किसी शिक्षण संस्थान के कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे कांग्रेस के केदारनाथ विधायक मनोज रावत पर अचानक किन्हीं असामाजिक तत्वों ने उन्हें जिंदा जलाने की साजिश के तहत उन पर पेट्रोल उड़ेल दिया। इससे पहले कि वे अपनी साजिश में कामयाब हो पाते, मनोज रावत के गनमैन ने उनके इस घृणित प्रयास को विफल कर दिया।
इस घटना की सूचना आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस मामले की जांच में जुट गई। हालांकि खबर लिखे जाने तक न तो आरोपियों की शिनाख्त की जा सकी थी और न ही उन्हें गिरफ्तार किया जा सका था। इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष की लहर फैल गई है।
उपाध्याय ने बताया कि उन्होंने इस मामले की सूचना डीजीपी को दे दी है। डीजीपी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि मामले की पूरी जांच कराई जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि आज शुक्रवार को राज्य स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर इस घटना ने कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिये हैं। पुलिस ने बताया कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here