उत्तराखंड : प्रेमिका ने देखा था किशोर के सुसाइड का लाइव वीडियो!

काशीपुर। शहर में एक सप्ताह पूर्व एक किशोर के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मौत से पूर्व कथित प्रेमिका के साथ हुई व्हाट्सएप चैटिंग में किशोर ने अपनी मौत के लिए प्रेमिका, उसकी सहेली और एक युवक को जिम्मेदार ठहराया है। किशोर ने लिखा… ‘तुम सब जेल जाओगे।’ व्हाट्सएप पर ही उसकी प्रेमिका ने उसकी खुदकुशी का लाइव वीडियो भी देखा। इस मामले में दो युवतियों समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि आवास विकास निवासी हर्षित शर्मा ने 9 अगस्त को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हादसे के एक सप्ताह बाद मृतक के पिता मनोज शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि पड़ोस में रहने वाली युवती, उसकी सहेली और टांडा उज्जैन निवासी युवक ने हर्षित को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया, जिस कारण उसे आत्महत्या के लिए विवश होना पड़ा। मनोज का कहना है कि उसके पुत्र का मोबाइल खराब हो गया था। इस कारण वह अपनी मां का मोबाइल इस्तेमाल कर रहा था।
हादसे के बाद शनिवार को परिजनों ने जब उसका मोबाइल चेक किया तो उसमें एक मोबाइल नंबर से की गई चैटिंग का ब्योरा मिला। मोबाइल में आवास विकास निवासी युवती के नंबर से लंबी चैटिंग की गई थी। इसमें हर्षित और उस युवती के बीच हुई तीखी बातचीत होने की बात सामने आई है। इसी दौरान हर्षित ने युवती, उसकी सहेली और एक अन्य युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उसने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल कर आत्महत्या का लाइव भी किया, जिसे उसकी प्रेमिका ने देखा। पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 306 का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here