औली में शाही शादी : चार चांद लगाने पहुंचे सितारे!

शानदार आगाज

  • गुप्ता बंधुओं के बेटों के शादी समारोह में बिजनेस टायकून अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी आज, कई फिल्मी सेलिब्रिटीज के साथ गवाह बनेंगे स्थानीय लोग 
  • अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जेकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर, अभिजीत सावंत, गायिका कनिका कपूर और बांबे रॉकर्स बैंड भी औली पहुंचे
  • क्लिप टॉप क्लब होटल के सामने बने मंच पर प्रसिद्ध सूफी गायक कैलाश खेर ने बिखेरा गायिकी का जादू, मुंबई से आए कलाकारों ने दी खूबसूरत प्रस्तुति 
औली। इन दिनों दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी गुप्ता परिवार की शाही शादी में बॉलीवुड सितारों सहित कई सेलिब्रिटीज पहुंचने का सिलसिला जारी है। आज गुरुवार को कैटरीना कैफ भी इस शाही शादी में पहुंच गईं। यहां गुप्ता बंधुओं के बेटों के शादी समारोह में बिजनेस टायकून अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी आज गुरुवार को है। आज औली के क्लिप टॉप क्लब होटल के सामने बने मंच पर प्रसिद्ध सूफी गायक कैलाश खेर ने गायिकी का जादू बिखेरा। इस दौरान मुंबई से आए कलाकारों ने भी खूबसूरत समा बांधा।
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभिनेत्री जेकलीन फर्नांडीज, प्रसिद्ध पंजाबी रैपर बादशाह और गायक व इंडियन ऑइडल शो के विजेता अभिजीत सावंत, गायक कनिका कपूर, श्रद्धा कपूर और बांबे रॉकर्स बैंड भी औली पहुंच चुके हैं।
आज गुरुवार को कैटरीना कैफ भी इस शाही शादी में पहुंच गईं। वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सुबह 11ः45 बजे पहुंची और यहां से सहस्रधारा हेलीपैड पहुंची। जहां से वह औली के लिए रवाना हो गईं। उत्तराखंड के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल औली में होने वाली गुप्ता बंधुओं के बेटों की शाही शादी के लिए कई सेलिब्रिटी औली और देहरादून पहुंच रहे हैं। सेलिब्रिटी देहरादून से हेलीकॉप्टर से औली रवाना हो रहे हैं। इस दौरान हेलीपैड के बाहर सेलिब्रिटी को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ लगी रही।
अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी आज दिल्ली के मशहूर हीरा व्यापारी सुरेश सिंघल की बेटी कृतिका सिंघल से होगी। वहीं 22 जून को अतुल गुप्ता के बेटे शशांक गुप्ता की शादी दुबई के उद्योगपति विशाल जलान की बेटी शिवांगी के साथ होगी। 
मिली जानकारी के मुताबिक शादी की अधिकतर रस्में औली में होंगी, जबकि सात फेरे की रस्म बदरीनाथ में होगी। औली में गुप्ता बंधुओं का परिवार क्लिप टॉप क्लब में ठहरा हुआ है, जबकि वधू पक्ष के लोगों को यहां से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित जीएमवीएन की ईको हट में ठहराया गया है। गुप्ता बंधुओं के परिवार ने आज हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की और हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। हनुमान मंदिर के पुजारी नागेंद्र सकलानी ने बताया कि गुप्ता बंधुओं की यहां के देवी-देवताओं में पूरी आस्था है। सुबह करीब एक घंटे तक गुप्ता परिवार ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर मिष्ठान वितरण किया।  औली में हो रही शाही शादी को करीब से देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ औली पहुंच रही है। वाहनों को जीएमवीएन गेस्ट हाउस से आगे नहीं बढ़ने दिया जा रहा है। लोग करीब दो किलोमीटर की पैदल दूरी तय कर शादी समारोह स्थल तक पहुंच रहे हैं। जहां सबके लिये खाने—पीने के शानदार इंतजाम किये गये हैं।

इस दौरान दूल्हा सूर्यकांत और दुल्हन कृतिका खूब हंसते-खिलखिलाते नजर आए। दुल्हन कृतिका लाल जोड़े में खूब सज रही थी। जैसे ही वह मंडप में पहुंची देखने वालों की नजरें उन पर टिक गईं। शादी में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि अपने बच्चों की शादी के लिए गुप्ता बंधु दुनिया भर में कहीं भी जा सकते थे, लेकिन उन्होंने उत्तराखंड को चुना। यह बेहद खुशी की बात है। मैं गुप्ता परिवार और उनके मेहमानों का उत्तराखंड में स्वागत करता हूं।  स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज, आचार्य बालकृष्ण भी शादी में मौजूद रहे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here