ईडी को रिया की प्रॉपर्टी को लेकर शक, रिया चक्रवर्ती ने मांगी मोहलत…

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया के खिलाफ FIR में पैसों के हेरफेर का जिक्र भी किया था जिसके चलते प्रवर्तन निदेशालय (ED) अब इस पर मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से भी जांच कर रहा है। ED को आज 7 अगस्त को रिया से केस के लिए पूछताछ करनी थी लेकिन रिया ने रिक्वेस्ट की है कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक उनका बयान न दर्ज किया जाए। यह बात रिया के वकील ने कही है। वहीं ईडी ने सुशांत कि पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी को आज हाजिर होने के लिए कहा है। इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को 8 अगस्त को बुलाया गया है।

    ईडी को रिया की प्रॉपर्टी को लेकर शक है और इसकी पूछताछ के लिए बीते दिनों ईडी ने रिया को समन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया की साल 2018-19 में टोटल इनकम 14 लाख के आसपास थी। वहीं उनके इनवेस्टमेंट काफी हाई हैं। बताया जा रहा है रिया के पास दो प्रॉपर्टीज हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। ईडी को इस पर शक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने रिया से पूछताछ के लिए सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है। उनसे तीन चरणों में पूछताछ होनी है। पहला फेज आज से ही शुरू होना था लेकिन रिया ने मोहलत मांगी है।
    आपको बता दें की सीबीआई ने  रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here