मौसम : देर रात दून में और सुबह पहाड़ों में मेहरबान रहे बदरा

देहरादून। दून घाटी में बुधवार देर रात जमकर बारिश हुई और आज गुरुवार सुबह मौसम साफ हो गया। जिससे उमस बढ़ गई। वहीं आज तड़के पहाड़ी इलाकों में बदरा मेहरबान रहे। श्रीनगर और आसपास के क्षेत्रों में बारिश हुई।रुद्रप्रयाग में हल्की बूंदाबादी शुरू हुई।
केदारनाथ में भी मौसम खराब बना हुआ है। चमोली में तड़के से बारिश जारी है। यहां फिर ठंडक लौट आई है। बड़कोट में यमुनोत्री घाटी में तड़के हल्की बारिश हुई। यहां फिर बारिश की संभावना बनी हुई है। कर्णप्रयाग, आदिबदरी, गैरसैंण, गौचर, थराली, नारायणबगड़, देवाल, लंगासू आदि कस्बों में हल्की बूंदाबांदी होने से मौसम सुहावना हो गया है। आज गुरुवार सुबह करीब 5:00 बजे से हल्की बूंदाबांदी होने से लोगों को गर्मी से निजात मिल गई है।
प्रदेश के कई इलाकों में आज गुरुवार को भी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने कई जिलों में गरज और चमक के साथ बौछारें पड़ने की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग के अनुसार नैनीताल, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग, चंपावत, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ जिलों के कई स्थानों पर बारिश हो सकती है। राज्य के अन्य जिलों में भी कुछ-कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने का अनुमान है। दून और आसपास के इलाकों में भी बादल छाए रहने की संभावना है। वहीं गरज और चमक के साथ कुछ क्षेत्रों में बारिश भी हो सकती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here