23 साल की प्रेग्नेंट लड़की की 20 टुकड़ों में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

अमरोहा। यूपी के अमरोहा से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक प्रेग्नेंट लड़की की 20 टुकड़ों में लाश मिली है। शव दो थैलों में भरकर सड़क किनारे फेंक दिया गया था। राहगीरों ने जब देखा तो पुलिस को सूचना दी। अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने आसपास के इलाके में छानबीन शुरू करा दी है।

पुलिस ने बताया कि शव मंडी धनौरा से बिजनौर जाने वाले रास्ते में सड़क से करीब 300 मीटर दूर मिला है। एक झोले में सिर और कमर के हिस्से पाए गए तो दूसरे में कमर के नीचे का हिस्सा और 6 टुकड़ों में पैर भरे थे। इसके अलावा हत्यारों ने युवती के दोनों हाथों के भी कई टुकड़े किए थे। कातिल इतने दरिंदे थे कि उन्होंने लाश के टुकड़ों को प्लास्टिक के छोटे-छोटे बैग में लपेट कर रखा था, ताकि उनसे खून न बाहर आए। शव देखकर पुलिस ने कहा कि युवती प्रेग्नेंट लग रही है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आएगी। पुलिस ने आशंका जताई है कि इलेक्ट्रिक कटर से शव को काटा गया है। गांव के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस के मुताबिक, युवती के चेहरे पर खून के छींटें मिले हैं। जिससे शक है कि हत्यारों ने शव को इलेक्ट्रिक कटर से काटा है। शव एक दिन पुराना लग रहा है।

पुलिस ने घटनास्थल के रूट पर लगे CCTV की भी जांच की। वहीं फोरेंसिक जांच के मुताबिक, लड़की की हत्या कहीं और और लाश को को कहीं और फेंका गया है। वहीं, CO अंजली कटारिया ने बताया कि एक युवती का शव करीब 20 टुकड़ों में बरामद हुआ है। शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालंकि चेहरे की फोटो भी सर्कुलेट की जा रही है। शिनाख्त होने के बाद हत्यारोपियों का पता लग पाएगा। फिलहाल जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here