देहरादून ट्रिपल मर्डर केस का हुआ खुलासा, आरोपी ने इस वजह से उतारा था मौत के घाट…

देहरादून। पटेलनगर क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड का देहरादून पुलिस खुलासा कर दिया है। एसएसपी देहरादून ने स्वयं कमान सभांलते हुए ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाया। तीनों हत्याएं प्रेम प्रसंग के कारण हुई। 

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया आरोपी की पहचान हसीन (36) पुत्र नसीम निवासी बिजनौर के रूप में हुई है। हसीन बडोवाला में टिम्बर ली फर्नीचर फैक्ट्री में काम करता है और वह तलाकशुदा है। मृतका रेश्मा से पिछले दो सालों से उसका प्रेमप्रसंग चल रहा था। मृतका आरोपी पर लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी ओर खर्च के लिए लगातार पैसों की मांग कर रही थी। जिससे परेशान होकर आरोपी ने रेशमा से पीछा छुडाने का प्रयास किया। लेकिन वह लगातार उसे फोन और मैसेज के माध्यम से अपने साथ रखने की जिदद कर रही थी। हसीन ने रेशमा को दून में कमरा ढूंढने और उसके बाद बुलाने की बात कहकर टाल दिया।

आरोपी ने बताया कि 23 जून की शाम रेशमा अपनी बेटी आयत (15) और आयशा (8) के साथ देहरादून isbt आ गई। isbt पहुंचकर रेशमा ने हसीन को फोन कर अपने देहरादून आने की जानकारी दी। जिस पर आरोपी ने रेशमा से पीछा छुडाने के लिये उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। आरोपी ने बताया कि वो महिला और उसके बच्चों को लेने अपनी बाइक से आईएसबीटी पहुंचा और रेशमा व उसके दोनो बच्चो को लेकर सीधे टीम्बर ली फैक्ट्री ले गया। फैक्ट्री में ही रात को मां और दोनों बेटियां सो गई। जिसके बाद आरोपी ने पहले रेश्मा का गला दबाकर उसकी हत्या की। उसके बाद दोनो बच्चीयो की मुंह और नाक दबाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी ने बताया की उसने तीनों को मौत के घाट उतारने के बाद तीनों के शवों को फैक्ट्री के पीछे कूढे के ढेर के नीचे छुपा दिया। शवों को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी ने मृतका का बैग भी कूढे के ढेर से कुछ दूरी पर फेंक दिया और मृतका का मोबाइल और उसके घर की चाबी अपने पास छुपा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here