चरस बेचने के आरोप में दो पुलिस कर्मी बर्खास्त

  • 8 किलो चरस के साथ चार आरोपी गिफ्तार

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने आठ किलो चरस के साथ दो उत्तराखंड मित्र पुलिस के सिपाही सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने मामले का खुलासा करने वाली टीम को ढाई हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। उधर, पिथौरागढ़ एसपी सुखबीर सिंह ने दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं। इस मामले में डीजीपी अशोक कुमार ने कहा है कि पिथौरागढ़ पुलिस के दोनों कर्मियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। भविष्य में भी यदि कोई पुलिसकर्मी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाया जाता है तो उसे पुलिस बल से निष्कासित कर दिया जाएगा।
कार से दो आरोपी विपुल शैल निवासी आदर्श कॉलोनी खटीमा व पीयूष खड़ायत निवासी टिकरी खटीमा को 1.094 किलो ग्राम चरस और दूसरी कार वैगनआर से प्रभात सिंह बिष्ट निवासी अमाऊ खटीमा व दीपक पांडे निवासी खेतीखान थाना लोहाघाट चंपावत को 8.008 किलो ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ में आरोपी दीपक पांडे और प्रभात सिंह बिष्ट ने बताया कि वे पिथौरागढ़ पुलिस लाइन में सिपाही हैं। वहीं विपुल और पीयूष दिल्ली में एमआर हैं। आरोपियों ने बताया कि वे चंपावत में तैनात एक सिपाही से चरस लेकर ऊधमसिंह नगर में बेचने आ रहे थे।
जिस सिपाही से चरस लाने की बात सामने आई है, वह पहले भी चरस तस्करी में पकड़ा जा चुका है। टीम में किच्छा कोतवाल चंद्रमोहन सिंह, दरोगा राजेश पांडे, सतेंद्र बुटोला, कांस्टेबल शंकर बिष्ट, त्रिलोक पांडे, प्रवेश गुप्ता, अर्जुन पाल मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here