24 मई को “पीएम नरेंद्र मोदी”

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” बायोपिक को नई रिलीज डेट मिल गई है। यह फिल्म अब 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजों के एक दिन बाद 24 मई को रिलीज होगी।
बॉलीवुड फिल्मों के समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘प्रोडूसर्स द्वारा जारी बयान के अनुसार, “पीएम नरेंद्र मोदी” बायोपिक के लिए नई रिलीज डेट… अब लोकसभा चुनाव रिजल्ट के बाद 24 मई को रिलीज होगी फिल्म। फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं, विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं’।
इससे पहले यह फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” पहले 11 अप्रैल को रिलीज हो रही थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते अन्य राजनीतिक पार्टियों ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ने के लिए चुनाव आयोग में शिकायत की थी और चुनाव आयोग ने “पीएम नरेंद्र मोदी” बायोपिक पर लोकसभा चुनाव तक रोक लगा दी थी और चुनाव खत्म होने के बाद ही फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी थी। कांग्रेस ने आरोप लगाया था लोकसभा चुनावों के समय यह फिल्म चुनाव की आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करती है।
चुनाव आयोग द्वारा गठित की गई कमेटी के अनुसार फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” एक राजनीति फिल्म है और इस में एक राजनीतिक व्यक्ति को सीन्स, स्लोगन और सिंबल के माध्यम से बहुत बड़े पद पर खड़ा करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here