शर्मनाक : अंकिता के नाम पर हो रही क्राउडफंडिंग, पिता को ऐतराज

श्रीनगर। मासूम अंकिता भंडारी की हत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा अंकिता के परिजनों को आर्थिक सहायता देने के लिए क्राउडफंडिंग की जा रही है। सोशल मीडिया पर तरह तरह की पोस्ट शेयर की जा रही हैं। जिसमें किसी ने 20 लाख इकट्ठा करने का टारगेट बनाया है तो कोई परिजनों को केस लड़ने के लिए आर्थिक सहायता मांग रहा है। लोग इन अकाउंट नंबरों पर पैसा डोनेट कर रहे हैं। इस मामले में अंकिता के पिता का कहना है कि उन्होंने किसी को न ही पैसा डोनेट करने को कहा है और न ही किसी को अपना बैंक डिटेल दिया है।
उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति ने उन्हें अंकिता के नाम पर क्राउडफंडिंग की कोई सूचना नहीं दी है। जबकि उन्हें पैसों की नहीं, न्याय की आवश्यकता है। उन्होंने जनता से अंकिता की न्याय की लड़ाई में साथ देने की अपील की है, न कि सोशल मीडिया पर पैसा डोनेट करने की।
पौड़ी के एसएसपी यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि उनके संज्ञान में भी आया है कि क्राउड फंडिंग की जा रही है। जबकि अंकिता के परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं है। इस तरह की फंडिंग के जरिये इस घटना का दुरुपयोग करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 19 साल की अंकिता भंडारी पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक में स्थिति वनंत्रा रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट थी। वनंत्रा रिसोर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने अंकिता पर गलत काम करने का दबाव बनाया था, जिसके लिए अंकिता ने मना कर दिया था। साथ ही नौकरी छोड़ने का मन बना लिया था।
पुलकित ने अपने दो मैनेजरों सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता के साथ मिलकर 18 सितंबर को अंकिता की हत्या कर दी थी। अंकिता का शव पुलिस ने 24 सितंबर को बरामद किया था। अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए पूरा उत्तराखंड सड़कों पर उतर गया था और अभी भी उसको इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है। वहीं कुछ ठग अंकिता की मौत का इमोशनल फायदा उठाकर क्राउड फंडिंग कर रहे है और अपनी जेब भरने का काम कर रहे है। जबकि अंकिता के परिवार ने ऐसी कोई अपील नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here