उत्तराखंड : कल नड्डा करेंगे भाजपा प्रदेश कार्यालय का शिलान्यास

देहरादून। भाजपा के नए प्रदेश कार्यालय का भूमि पूजन व शिलान्यास भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल 17 अक्टूबर को दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से करेंगे। देहरादून में कार्यालय निर्माण स्थल पर आयोजित समारोह की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत करेंगे और इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उपस्थित रहेंगे।
यह जानकारी देते हुये भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि भाजपा उत्तराखंड का नया प्रदेश कार्यालय देहरादून में आउटर रिंग रोड पर बनाया जाना है। इस कार्यालय के भवन निर्माण का भूमि पूजन व शिलान्यास नड्डा कल शनिवार को प्रातः 10:30 दिल्ली से वर्चुअल माध्यम द्वारा करेंगे। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार, महामंत्री राजू भंडारी, कुलदीप कुमार, प्रदेश पदाधिकारी, सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, सांसद, विधायक व दायित्वधारी शामिल होंगे      
उन्होंने बताया कि यह कार्यालय करीब 3 एकड़ भूमि पर बन रहा है और इसको पर्वतीय वास्तुकला के आधार पर तैयार किया जा रहा है। इस कार्यालय में सभी आधुनिक सुविधाएं व तकनीकी तकनीकी उपकरण रहेंगे। इसमें पदाधिकारियों के कार्यालयों के साथ ही एक बड़ा सभाकक्ष भी तैयार होगा। संवाद की दृष्टि से सभी आवश्यक आधुनिक सुविधाएँ कार्यालय में होंगी। यह कार्यालय विधानसभा चुनाव से पहले पूरा कर लिया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here