Haldwani Violence: मास्टरमाइंड मलिक और उसकी पत्नी की बढ़ेगी मुश्किलें, एक और मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी। बनभूलपुरा उपद्रव मामले में वांटेड चल रहा मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की लगातार तलाश जारी है, साथ ही पुलिस लगातार अब्दुल मालिक और उसके परिवार पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में नगर निगम ने अब्दुल मलिक और उसकी पत्नी के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक ने साल 1988 में मृत व्यक्ति को जिंदा दिखाया गया, साथ ही उसके नाम से एफिडेविट भी बनवाए। हल्द्वानी नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया कि अभिलेखों की जांच में कई नए तथ्य सामने आए हैं। ऐसे में सरकारी जमीन को खुर्द बुर्द करने और षड्यंत्र रचने के मामले में अब्दुल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, दूसरी ओर बनभूलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की पत्नी साफिया पर भी नगर निगम ने एफआईआर दर्ज की है।

नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट ने बताया कि अब्दुल मलिक की पत्नी साफिया मलिक और दूसरे कई लोगों के खिलाफ षडयंत्र रचकर सरकारी भूमि को हड़पने, खुर्द बुर्द करने, बेचने आदि के संबंध में केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा षड्यंत्र रचकर सरकारी विभागों और झूठे शपथ पत्रों के आधार पर कोर्ट को गुमराह करने के आरोप हैं। ऐसे में पूरे मामले की जांच की शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here