सुपरहीरो के अवतार में नई पारी खेलने को तैयार एमएस धोनी, देखें ‘अथर्व’ का ट्रेलर

मुंबई। क्रिकेट की दुनिया के सरताज टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक बार फिर बड़ा धमाल करने जा रहे हैं। धोनी ने खेल के मैदान से अलग एक नई पारी की शुरुआत कर दी है। दरअसल, धोनी का एक ग्राफिक नॉवेल आ रहा है। धोनी ने अपने ग्राफिक उपन्यास ‘अथर्व: द ओरिजिन’ का पहला लुक जारी कर दिया है। धोनी ने फेसबुक के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की। उन्होंने एक मोशन क्लिप शेयर की है, जिसमें धोनी सुपरहीरो के रूप में दिखाई दे रहे हैं। फैंस को उनका ये अवतार खूब पसंद आ रहा है और फैंस अपने फेवरेट माही की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ग्राफिक नॉवेल ‘अथर्व द ओरिजिन’ पूरी तरह एक ग्राफिकल और एनिमेटेड है। टीजर में देखें तो शुरुआत में कुछ राक्षसों की झलक दिखाई जाती है, इसके बाद अथर्व के रूप में धोनी का विराट किरदार नजर आता है।


इस प्रोजेक्ट पर टिप्पणी करते हुए, एमएस धोनी ने कहा, ‘मैं इस परियोजना से जुड़कर रोमांचित हूं और यह वास्तव में एक रोमांचक उद्यम है। ‘अथर्व- द ओरिजिन’ एक आकर्षक कहानी और इमर्सिव कलाकृतियों के साथ एक मनोरम ग्राफिक उपन्यास है। लेखक रमेश थमिलमनी द्वारा समकालीन मोड़ के साथ भारत के पहले पौराणिक सुपरहीरो को लॉन्च करने का प्रयास हर पाठक को और अधिक चाहता है।
लेखक रमेश थमिलमनी ने कहा, ‘अथर्व – द ओरिजिन एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और यह मेरे दिल के करीब है। हमने कई वर्षों तक एक विजन, एक विचार को जीवंत करने और इसे उत्कृष्ट कृति में तब्दील करने के लिए काम किया है। मैं एमएस धोनी के अथर्व की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित और खुश हूं। एमएस धोनी सहित उपन्यास के प्रत्येक पात्र और कलाकृति को व्यापक शोध के बाद विकसित किया गया है और दुनिया की हर बारीकियों को ध्यान से बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here