शादी के अगले दिन दूल्हे की मौत, हलवाई सहित 100 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव

पटना: बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है और इसके संक्रमित मरीजों की संख्या 10 हजार के पास पहुंच गया है। इस बीच बिहार के पटना में एक शादी समारोह के मामले ने प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की परेशानी को बढ़ा दिया है। इस शादी समारोह में दूल्हे की शादी के अगले दिन ही मौत हो गई थी। अब इस शादी में गए लोग कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। अब तक 100 से ज्यादा मेहमानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
ज़िला प्रशासन के अनुसार शादी 15 जून को हुई थी और अगले ही दिन दूल्हे की मौत हो गई थी। शादी में शामिल हुए कुछ लोगों में कोरोना के लक्षणों की शिकायत थी जिसके बाद बारातियों का ग्रुप सैंपल लिया गया, जहां 9 लोग संक्रमित पाए गए। इसके बाद कुछ और लोगों के संक्रमित होने की जानकारी मिली। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि चार चरणों में अब तक 369 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं जिसमे अब तक 100 से ज्यादा मेहमानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
बताया जाता है कि युवक दिल्ली से हाल में ही अपनी कार से आया था। वो वहां एक निजी कंपनी में इंजीनियर था। बिहार पहुंचने के बाद वह कुछ दिनों तक आइसोलेशन में भी रहा था। परिवार का कहना है कि शादी से पहले कोरोना के कुछ लक्षण नजर आने लगे थे। शादी के अगले दिन ही उसकी मौत हो गई। अंतिम संस्कार में शामिल हुए इलाके के स्थानीय दुकानदार, सब्जी विक्रेता और हलवाई की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव है, जिसके बाद प्रशासन की चिंता बढ़ी हुई है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here