साक्षी महाराज का दावा- नरेंद्र गिरि की हुई हत्या!

  • हरिद्वार पहुंचे उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने महंत  के सुरक्षाकर्मियों पर लगाये गंभीर आरोप

हरिद्वार। आज रविवार को स्वामी वामदेव की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम में शिरकत करने पूरे देश से साधु-संत हरिद्वार पहुंचे। उनमें उन्नाव सांसद साक्षी महाराज भी शामिल रहे। अपने विवादित बयानों के लिये चर्चित साक्षी महाराज ने यहां भी दावा किया कि महंत नरेंद्र गिरि ने आत्महत्या नहीं की है और उनकी हत्या हुई है।
इस दौरान साक्षी ने हाल ही में अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की आत्महत्या मामले में दावा किया कि नरेंद्र गिरि आत्महत्या नहीं कर सकते। उन्होंने सुरक्षाकर्मियों पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए उन्होंने गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे परम मित्र महंत नरेंद्र गिरि बहुत बहादुर थे और वह कभी आत्महत्या के बारे में सोच नहीं सकते। मैंने उनके सुसाइड नोट पर ही प्रश्न लगाया है कि यह सुसाइड नोट फर्जी है।
साक्षी महाराज ने कहा… ‘मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करना चाहूंगा। साधु-संतों और हमने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसकी सिफारिश मुख्यमंत्री योगी द्वारा कर दी गई है। सीबीआई को दूध का दूध और पानी का पानी करना चाहिए। ताकि महंत नरेंद्र गिरि के हत्यारे पकड़े जाएं। मैं और कुछ संत सीबीआई डायरेक्टर से मिलकर इस मामले के जल्द खुलासे का आग्रह करेंगे।’
उन्होंने कहा कि यह भी सुनने में आ रहा है कि महंत नरेंद्र गिरि ने कुछ दिन पहले 25 करोड़ की संपत्ति बेची थी। इसमें क्या हुआ है, क्या नहीं हुआ है, इसका पर्दाफाश सीबीआई द्वारा किया जाएगा। इस घटना में कई बिंदु जांच के पहलू में आते हैं। साक्षी महाराज ने  कहा कि मेरे पास वाई प्लस सुरक्षा है तो मेरे सुरक्षाकर्मियों का दायित्व बनता है कि मुझे कोई खरोंच न लगे। ठीक इसी तरह महंत नरेंद्र गिरि के पास भी एक दर्जन से ज्यादा सुरक्षाकर्मी थे, उसके बाद भी उनकी हत्या हो गई। ऐसा क्यों हुआ? वे सुरक्षाकर्मी कहां थे, क्या कर रहे थे, यह जांच का विषय है। सीबीआई जांच में सब कुछ निकल कर सामने आ जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here