एयरपोर्ट और चार फ्लाइट उड़ाने की मिली धमकी

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने 24 घंटे में 4 फ्लाइट में बम लगाने की चेतावनी भी दी। धमकी भरा फोन एयरपोर्ट के मैनेजर को किया गया था। धमकी देने वाले का अब तक पता नहीं चला पाया है। धमकी करीब दो सप्ताह पहले एयरपोर्ट के असिस्टेंट मैनेजर को फोन पर दी गई थी। फोन आने के तुरंत बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई और हर संदिग्ध पर नजर रखनी शुरु कर दी गई। थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने दो सप्ताह की लंबी जांच के बाद असिस्टेंट मैनेजर पवन कुमार की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।
असिस्टेंट मैनेजर पवन कुमार द्वारा पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक वह चंडीगढ़ रोड स्थित फार्चून सिटी का रहने वाला है और एयरपोर्ट पर बतौर असिस्टेंट मैनेजर तैनात है। 18 फरवरी को वह एयरपोर्ट पर अपनी ड्यूटी पर था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर एक फोन आया फोन करने वाले ने कहा कि वह नवदीप उर्फ नवी बोल रहा है। आने वाले चैबीस घंटे में चार फ्लाइटों में बम लगेगा। अगर बचा सकते हो तो बचा लो। उसके साथ एयरपोर्ट को भी उड़ाने की धमकी दी थी।
पवन के अनुसार वह किसी नवदीप को नहीं जानता। फोन आने के बाद पवन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी और जांच शुरू की। अब दो सप्ताह के बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
थाना फोकल प्वाइंट के एसएचओ इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि किसी साफ्टवेयर से लिए गए नंबर से फोन किया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही फोन करने वाले का भी पता लगा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here