पीएम मोदी को ट्वीट करना कपिल शर्मा को पड़ा महंगा…

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा लंबे समय से अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाते-गुदगुदाते आए हैं, लेकिन अब वो पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करने जा रहे हैं। दरअसल, कपिल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना शो ‘कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट’ लेकर आने वाले हैं। 28 जनवरी से शुरू होने वाले इस शो को लेकर कपिल काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। इसी क्रम में हाल ही में कपिल ने अपने इस शो की एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में अभिनेता अपने अलग अंदाज में अपनी एक स्टोरी बताते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘नेटफ्लिक्स को मत बताना कि मैंने छोटी सी फुटेज लीक कर दी है।’

वीडियो में कपिल शर्मा सालों पहले किए अपने उस ट्वीट के बारे में बता रहे हैं, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से बीएमसी की शिकायत की थी। कपिल कहते हैं कि “मैं मालदीव के लिए रवाना हुआ और 8-9 दिन वहां रहा। मैंने अपने होटल स्टाफ से कहा कि मुझे एक ऐसा रूम दो, जहां इंटरनेट ना चलता हो। इस पर स्टाफ ने पूछा कि आप यहां शादी के बाद आए हो? तो मैंने जवाब दिया कि नहीं, मैं यहां ट्वीट करके आया हूं।”

वहीं, कपिल के इस वीडियो पर उनके फैंस भी अलग-अलग प्रतिक्रिया कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी कपिल के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, “हाहा, बहुत ही बढ़िया पाजी। मैं इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं।” वहीं, कॉमेडी शो में कपिल के साथ नजर आई सुनोमा चक्रवर्ती ने इस वीडियो पर दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।। वहीं, गायक राहुल वैद्य ने लिखा, ‘हाहा स्टार।’

इससे पहले अपने इस नए शो की जानकारी देते हुए कपिल ने एक और वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “28 जनवरी को मिलते हैं, नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर, मेरे पहले स्टैंडअप स्पेशल के साथ, जो है ‘कपिल शर्माः मेरा काम अभी खत्म नहीं हुआ है’. नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा आ रहा है।”

गौरतलब है कि कपिल शर्मा अपने बीते कई समय से अपने कॉमेडी शो के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। कुछ ही महीनों पहले उनके मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ नया सीजन शुरू हुआ था। हर वीकेंड शो में खास मेहनाम भी नजर आते थे, लेकिन अब ओमिक्रॉन की वजह से अब शो की शूटिंग रोक दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here