कंगना ने खोली बॉलीवुड की ‘ड्रग पार्टी’ की पोल!

    मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की चैट से ड्रग कनेक्शन का खुलासा हुआ है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस मामले की जांच में लग गया है। बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में कई बार ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर आरोप लगाए जा चुके हैं। हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत ने ऐसी ही पार्टी की पोल खोल दी।
    एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू मे कंगना रनौत ने बताया कि वो खुद ऐसे क्लब का हिस्सा रही हैं जहां अक्सर पार्टियां हुआ करती थीं और इनमें ड्रग्स का खूब इस्तेमाल किया जाता था। कंगना ने बताया कि इन पार्टियों में बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होती थीं। कंगना ने कहा, ‘मेरी उम्र के युवा अभिनेता अकेले ही पूरी ड्रग सूंघ लिया करते थे। इनके बारे में ब्लाइंड आइटम्स भी लिखे जाते हैं। इन पार्टियों को बहुत ही व्यवस्थित तरीके से आयोजित किया जाता है। उनकी पत्नियां भी इन पार्टियों को होस्ट करती हैं। आपको ऐसी पार्टियों में केवल ऐसे लोग मिलेंगे जो ड्रग्स लेते हैं और अय्याशी करते हैं।’
    कंगना ने दावा किया कि इन ड्रग डीलर पर सरकार का हाथ होता है। वही इनकी मदद करती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने उनमें से एक को डेट भी किया था। इसकी शुरुआत एक ड्रिंक के साथ होती है, फिर एक रोल और फिर एक गोली, फिर वो सूंघने लगते हैं। इनकी पत्नियां भी ड्रग्स लेती हैं।’ कंगना ने कहा कि इन पार्टियों में खूब अय्याशी होती है। जमकर अश्लीलता का खेल होता है। उन्होंने दावा किया कि इन पार्टियों में अय्याशी की कोई सीमा नहीं होती। इतनी ज्यादा अश्लीलता होती है कि चीजें कंट्रोल से बाहर हो जाती हैं।

    कोई जवाब दें

    Please enter your comment!
    Please enter your name here