कंगना रनौत की खुली चुनौती : 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई, क‍िसी के बाप में ह‍िम्‍मत है तो रोक ले!

दिल्ली। शिवसेना नेता संजय राउत के इस बयान पर कि कंगना रनौत को मुंबई वापस नहीं आना चाहिए, अदाकारा कंगना ने अब खुला चैलेंज दिया है कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, जिसके बाप की हिम्मत हो रोक ले।
कंगना रनौत का मुंबई को लेकर दिया गया बयान तूल पकड़ता जा रहा है। उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा लग रहा है। इस पर कई सिनेमा हस्तियों ने कंगना के विरोध में ट्वीट किया है। अब कंगना ने फिर पलटवार किया है। कंगना ने ट्वीट किया है, ‘मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।’
गौरतलब है कि कंगना ने बीते दिनों ट्वीट किया था कि वह बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में जानती हैं। उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के लिए ट्वीट किया था कि वह मदद कर सकती हैं बशर्ते उन्हें सुरक्षा दी जाए। इस पर भाजपा नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था। इस पर संजय राउत का बयान था कि इतना ही डर है तो मुंबई न आएं।कंगना ने पलटवार किया था कि मुंबई अब पीओके जैसा फील हो रहा है। कंगना ने रिया का ड्रग चैट सामने आने के बाद ट्वीट किया था, फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉप्युलर ड्रग कोकीन है, यह लगभग हर हाउस पार्टी में इस्तेमाल होती है। यह बहुत महंगी है लेकिन जब आप शुरुआत में किसी ऊंची हाउसेज में जाते हैं तो यह फ्री दी जाती है, एमडीएमए के क्रिस्टल पानी में मिलाए जाते हैं और आपकी जानकारी के बिना आपको पिला दिए जाते हैं। कंगना ने मुंबई को लेकर जो ट्वीट किया इस पर कई सितारों ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी भी जता चुके हैं। रेणुका शहाणे, दिया मिर्जा, फरहा खान अली रितेश देशमुख और सोनू सूद ने ट्वीट के जरिये मुंबई से प्यार जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here