जम्मू-कश्मीर : शोपियां में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद और दूसरा गंभीर

जम्मू। दक्षिण कश्मीर के शोपियां के वनगाम इलाके में शनिवार की रात सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया, दूसरा गंभीर रूप से घायल है। आतंकियों के पास से एक अमेरिकी एम-4 राइफल बरामद हुई है। इलाके में कुछ और आतंकियों के घिरे होने का अंदेशा है। घायल जवान को एयर लिफ्ट कर श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकी की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।
बताया जाता है कि सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि वनगाम इलाके में दो से तीन मौजूद हैं। इसके बाद शनिवार शाम लगभग आठ बजे सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन शुरू किया। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान एक घर में छिपे आतंकियों ने गोलाबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए।
इस बीच आतंकियों की गोलाबारी से में एक जवान शहीद हो गया जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है। घायल जवान को तत्काल एयरलिफ्ट कर श्रीनगर स्थित सेना के बेस अस्पताल ले जाया गया, जहां घायल जवान का इलाज चल रहा है। इस बीच कुछ और आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलाबारी हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here