ड्रग्स ड्रैगन : अब बॉलीवुड की इन टॉप अभिनेत्रियों पर गिरी गाज!

  • एनसीबी ने दीपिका पादुकोण सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को भेजा समन

मुंबई। पिछले कुछ दिनों में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग केस की जांच में कई बड़े नाम सामने आए हैं। इसी दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दो दिनों तक चली पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कई अहम खुलासे किए हैं। जिसके बाद आज बुधवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजकर उसके सामने पेश होने को कहा है।
जया साहा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसने ही श्रद्धा कपूर के लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सीबीडी ऑइल का इंतजाम किया था। जया ने श्रद्धा के लिए सीबीडी ऑइल का इंतजाम करने की बात मान ली। सीबीडी वह ड्रग है जो भारत में बैन है।
पूछताछ में जया साहा ने माना कि वे श्रद्धा कपूर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, फिल्ममेकर मधु मंटेना वर्मा और खुद के लिए भी सीबीडी ऑइल का इंतजाम करती थीं। वहीं एनसीबी ने जया से जब नम्रता शिरोडकर के साथ उनकी चैट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि हां चैट तो उसी की है, लेकिन उसे इस बारे में कुछ याद नहीं है।
एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी मंगलवार को बुलाया था। हालांकि, उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कहते हुए 25 सितंबर के बाद आकर बयान दर्ज कराने का अनुरोध किया है। करिश्मा और जया साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान में एक साथ काम करती हैं।
ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सोमवार को आया। मैनेजर करिश्मा के साथ उनकी वॉट्सऐप चैट सामने आने पर यह खुलासा हुआ था। दीपिका ने चैट में करिश्मा से पूछा था- माल है क्या? उन्होंने करिश्मा से हशीश और वीड की मांग की थी। दोनों के बीच यह बातचीत 28 अक्टूबर 2017 को हुई थी।
एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को उनके सामने पेश होने के लिये समन भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here