पुंछ सेक्टर में शहीद जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा उत्तराखंड, सीएम ने दी श्रद्धांजलि

देहरादून। पुंछ सेक्टर में ड्यूटी के दौरान शहीद हुए नायक सुरेंद्र सिंह नेगी का पार्थिव शरीर आज मंगलवार को देहरादून पहुंच गया। यहां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शहीद के पार्थिव शव पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि दुख की इस घड़ी में राज्य सरकार शहीद के परिजनों के साथ है। शहीद के परिजनों की हर संभव मदद की जाएगी। मुख्यमंत्री कैंट रोड स्थित सेना परिसर में 8वीं गढ़वाल राइफल के जवान सुरेंद्र सिंह नेगी के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मेंढर सब डिवीजन में नियंत्रण रेखा पर मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के अग्रिम क्षेत्र बलनोई में ड्यूटी के दौरान दिल का दौरा पड़ने से नायक सुरेंद्र सिंह नेगी निवासी चमोली की मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह मेंढर के मनकोट सेक्टर में तैनात नायक सुरेंद्र सिंह नेगी पुत्र गोविंद सिंह नेगी निवासी ग्राम सोनाली (कोड कंडार) बलनोई में ड्यूटी के दौरान अचानक गिर पड़े। आसपास मौजूद अन्य जवान उन्हें उठाकर शिविर में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। देर शाम सुरेंद्र नेगी का शव उत्तराखंड स्थित उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here