जम्मू कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, जेसीओ समेत 5 जवान शहीद

फिर सिर उठा रहे दहशतगर्द

  • राजौरी में एलओसी के करीब आतंकियों से मुठभेड़ में 5 जवानों ने दी शहादत
  • पुंछ, बांदीपोरा और अनंतनाग में भी एनकाउंटर, दो दहशतगर्द को किया ढेर

जम्मू। आज सोमवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के एक अफसर समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक पीर पंजाल रेंज में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी है। इसी दौरान एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) और 4 जवानों की शहादत की खबर है।
जम्मू-कश्मीर के ही पुंछ में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सोमवार सुबह एनकाउंटर हुआ। डिफेंस पीआरओ ने बताया, ‘खुफिया इनपुट मिलने पर सुरक्षाबलों ने पुंछ के सूरनकोट इलाके में डेरा की गली से सटे गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया था, इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ हुई।’
जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया। मारे गए दहशतगर्द की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई है। वह आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि डार बांदीपोरा के शाहगुंड में हाल में हुई नागरिकों की हत्या में शामिल था।
वहीं अनंतनाग में भी सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें सुरक्षाबलों ने एक दहशतगर्द का मार गिराया है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि दोपहर तक ऑपरेशन जारी था। यहां दो आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here