हिज्बुल कमांडर लतीफ टाइगर समेत तीन आतंकी ढेर

  • जम्मू-कश्मीर के शोपियां स्थित इमाम साहिब इलाके में सुरक्षा बलों को सर्च आपरेशन के दौरान आज सुबह हुई मुठभेड़ में मिली कामयाबी

श्रीनगर। शोपियां स्थित इमाम साहिब इलाके में आ सुबह आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जिसमें हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी लतीफ टाइगर के भी मारे जाने की जानकारी मिल रही है।  
सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया लतीफ टाइगर हिज्बुल का टॉप कमांडर था। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया हुआ है। पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आज सुबह करीब छह बजे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। सेना प्रवक्ता ने एक ट्वीट में बताया, ‘शोपियां में ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकी मारे गए हैं। उनसे घातक हथियार बरामद हुए हैं और सुरक्षा बलों का संयुक्त अभियान अभी चल रहा है।’ एक अधिकारी ने बताया कि आतंवादियों के छिपे होने के ठिकाने के बारे में पता चलने के बाद दोनों तरफ से थोड़ी देर गोलीबारी हुई। इलाके की घेराबंदी की गई है। सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गये तीन आतंकी बताए जा रहे हैं। सुरक्षाबलों को किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है। सुरक्षाबलों ने इलाके में बड़ा तलाशी अभियान चलाया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here