भारत ने अंग्रेजों को दी पटकनी

टी-20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंची

अहमदाबाद। भारतीय टीम ने दूसरे टी-20 मैच में जबरदस्त तरीके से पलटवार किया। विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने इस बार हर क्षेत्र में दमदार खेल दिखाया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में इस बार विराट सेना इंग्लैंड की टीम पर भारी पड़ी और मेहमान टीम को घुटने पर ला दिया। टीम इंडिया ने एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से मैच जीत लिया और सीरीज में 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई। भारत की जीत में इन पांच खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा।
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस बार पूरी लय में दिखे। उन्होंने मैदान के चारों तरफ शॉट लगाए और इस बार शुरू से ही तेजी से रन बटोरना शुरू किया। विराट ने 35 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। मैच के दौरान वह 49 गेंदों में 73 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान उन्होंने पांच चैके और तीन छक्के लगाए
वा बल्लेबाज ईशान किशन को दूसरे टी-20 में डेब्यू करने का मौका मिला। उन्हें इस बार पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी दी गई। 22 वर्षीय ईशान ने भी इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और तूफानी बल्लेबाजी की। उन्होंने महज 28 गेंदों में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। आउट होने से पहले ईशान ने 32 गेंदों में 56 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने पांच चैके और चार छक्के लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here