प्रियांशु ने पहले और सपना ने दूसरे स्थान पर फहराया परचम

  • केंद्रीय विद्यालय एसएसबी ग्वालदम का सीबीएसई  बोर्ड की 12वीं की परीक्षा रिजल्ट शतप्रतिशत रहने पर कालेज प्रशासन और स्थानीय लोगों ने जताई खुशी

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
केंद्रीय विद्यालय एसएसबी ग्वालदम का सीबीएसई  बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में प्रियांशु फर्स्वाण ने कालेज में पहले, सपना ने दूसरे और हिमांशु उनियाल ने तीसरे स्थान पर परचम फहराया। इसके साथ ही केवि का रिजल्ट शतप्रतिशत रहने पर कालेज प्रशासन के साथ ही स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर की हैं।
बीते सोमवार की देर सांय केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद के 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में पिंडर घाटी के एकमात्र सेंट्रल स्कूल एसएसबी ग्वालदम का रिजल्ट शतप्रतिशत रहा। कालेज की प्राचार्य पूर्णिमा ने बताया की इस सत्र में 18 छात्र छात्राओं ने ग्वालदम केंद्र से 12वीं की परीक्षा दी थी। जिस में सभी छात्र छात्रायें अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण हुए हैं।
उन्होंने बताया कि इस परीक्षा में प्रियांशु फर्स्वाण ने 91.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कालेज में पहला, सपना ने 88.2 दूसरा एवं हिमांशु उनियाल ने 87.4 प्रतिशत  अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया। सभी छात्रों के अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण होने पर केंद्रीय विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं सशस्त्र सीमा बल ग्वालदम के कमांडेंट महेश कुमार, प्राचार्य पूर्णिमा, सभी शिक्षकों, कर्मचारियों और क्षेत्रीय जनता ने सफल छात्र छात्राओं को बधाई दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here