स्टिंग किंग उमेश शर्मा के कतरे गये पर!

  • गृह मंत्रालय ने कई राजनेताओं समेत लालू, सुरेश और रूडी आदि की सुरक्षा हटाई
नई दिल्ली। गृह मंत्रालय ने स्टिंग किंग उमेश शर्मा सहित कई राजनेताओं को मिली सीआरपीएफ सुरक्षा कवर को हटा दिया है और कुछ की सुरक्षा श्रेणी को घटा दिया है। 
लालू यादव, भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी, उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा, उमेश कुमार शर्मा, दिनेश शर्मा डिप्टी सीएम यूपी, अवतार सिंह भडाना की सुरक्षा हटा दी गई है। इनके नामों को केंद्रीय सूची (सीआरपीएफ सुरक्षा) से हटा दिया गया है। इसके साथ ही विधायक संगीत सोम और लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान, बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा और और पप्पू यादव के सीआरपीएफ कवर को वापस ले लिया गया है और उनकी सुरक्षा को घटा दिया गया है।
गौरतलब है कि स्टिंग किंग के नाम से मशहूर उमेश शर्मा ने पूर्व कांग्रेस सरकार के दौरान मुख्यमंत्री हरीश रावत का भी स्टिंग कर सनसनी फैला दी थी। जिसके बाद उन्हें गृह मंत्रालय द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई थी। उमेश ने वर्तमान भाजपा सरकार में भी मुख्यमंत्री के करीबी लोगों का स्टिंग करके फंसाने की साजिश रची थी, लेकिन उससे पहले कि वो अपने मकसद में कामयाब हो पाते, उमेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था जो अभी जमानत पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here