हरिद्वार : पतंजलि की तीन संस्थाओं में 83 पॉजिटिव मिले, मचा हड़कंप

कोरोना की मार

  • पतंजलि में 46, योगग्राम में 28 और आचार्यकलुम में अब तक 9 कोरोना मरीज मिले
  • स्वास्थ्य विभाग कर रहा कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग, जरूरत पड़ने पर रामदेव की भी होगी सैंपलिंग

हरिद्वार। उत्तराखंड में भी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। अब हरिद्वार में योग गुरु बाबा रामदेव के 3 संस्थानों में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिलने से पतंजलि के साथ ही प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।
बीते 10 अप्रैल से बाबा रामदेव के विभिन्न संस्थानों में 83 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं, जिसमें पतंजलि में 46, योगग्राम में 28 और अचार्यकलुम में अब तक 9 कोरोना मरीज मिले हैं। तीनो संस्थानों में जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच टीम भेजी गई है। मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार तीनों संस्थानों में कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।
मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि 10 तारीख से लेकर 21 तारीख तक का डाटा अभी तक हमें मिला है, उसमें 83 कोरोना पॉजिटिव पतंजलि की 3 संस्थाओं में पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी कोरोना संक्रमितो को आइसोलेट किया गया है। सीएमओ ने कहा कि अगर कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के दौरान बाबा रामदेव के संपर्क में आने की बात सामने आई तो उनका भी सैंपल लिया जाएगा। हरिद्वार में पहले जहां रोज कोरोना वायरस के लगभग 400 केस सामने आ रहे थे, वहीं अब आंकड़ा बढ़कर 700 से 800 मरीज रोज का हो गया है। 20 हजार के करीब हर रोज सैंपलिंग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here