उत्तराखंड : शराब के नशे में भिड़े दो दोस्त, एक ने दूसरे को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

लक्सर। कोतवाली क्षेत्र लक्सर के कबूलपुर रायघटी गांव निवासी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि शराब पीकर दोनों दोस्तों में मामूली कहासुनी हुई थी। जिसके बाद पास रखी कुल्हाड़ी से एक दोस्त ने अपने दोस्त की ही हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कबूलपुर रायघटी गांव निवासी नरेंद्र 50 की गांव के ही धर्मपाल के साथ दोस्ती थी। नरेंद्र अपने दोस्त धर्मपाल के साथ गांव के बाहर गंगा क्षेत्र में शराब पीने गया था कि इस दौरान नशे की हालत में किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसके चलते मामला इस कदर बढ़ गया कि धर्मपाल ने नरेंद्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिस पर वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। लहूलुहान हालत में नरेंद्र को पड़ा देख किसी ने इसकी सूचना उसके स्वजन को दी। सूचना मिलने पर स्वजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। घायल नरेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस हत्याकांड से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि कबूलपुरी रायघटी गांव में हत्या का मामला सामने आया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं। अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here