प्रेमी से बात करने पर मां ने तोड़ा मोबाइल तो बेटी ने जहर खाकर दे दी जान!

  • गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

रुड़की। यहां एक युवती ने प्रेमी से बात करने से रोकने पर आत्मघाती कदम उठा लिया। घटनाक्रम के अनुसार प्रेमी से बात करते समय मां ने बेटी को पकड़ लिया और गुस्से में आकर उसका मोबाइल तोड़ दिया। इससे नाराज युवती ने घर में रखा जहरीला खा लिया। गंभीर हालत में युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवती मोबाइल पर प्रेमी से बातचीत करती थी। यह बात परिजनों को पता लगी तो उन्होंने सख्ती कर दी। साथ ही उसे समझाया, लेकिन इसके बाद भी वह परिजनों से चोरी छिपे प्रेमी से बातचीत करती थी।
बीते मंगलवार शाम बेटी को प्रेमी से मोबाइल पर बात करते देख मां आगबबूला हो गई। उसने बेटी के हाथ से मोबाइल छीनकर जमीन पर पटककर तोड़ दिया। इससे नाराज युवती ने गेहूं में डालने वाला कीटनाशक खा लिया। हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवती के बयान दर्ज किए। युवती ने उपचार के दौरान कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि युवती की जहरीले पदार्थ का सेवन करने से अस्पताल में मौत हुई है। परिजनों से इस बारे में जानकारी ली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here