लक्ष्मणझूला पुल पर अश्लील वीडियो बनवाने वाली फ्रेंच सुंदरी का दावा, यौन उत्पीड़न पर बढ़ाई जागरूकता!

ऋषिकेश। लक्ष्मणझूला पुल पर फिल्माए गए अश्लील वीडियो के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद गिरफ्तार हुई फ्रांस की सुंदरी का अब विवादित बयान सामने आया है।
फ्रेंच महिला का कहना है कि उसने यह वीडियो यौन उत्पीड़न के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए तैयार किया था। लक्ष्मणझूला पुल से गुजरते हुए उसे खुद कई बार ऐसा लगा कि कुछ अनचाही नजरें उसका पीछा कर रही हैं। कुछ अंग्रेजी अखबारों और ऑनलाइन मीडिया में महिला का ये बयान सामने आने के बाद स्थानीय होटलियर्स और लोगों ने इस पर कड़ा एतराज जताया है। अंग्रेजी अखबारों में प्रकाशित बयान में महिला का कहना है कि जब वह इस शूट को अंजाम दे रही थी, तब कोई भी उसके आसपास नहीं था और उसने यौन उत्पीड़न के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए ऐसा किया।
विदेशी सुंदरी ने कहा, मैंने लक्ष्मणझूला को शूट के लिए इसलिए चुना, क्योंकि मैं जब भी इस पुल से गुजरी, हर बार मुझे लगा कि मुझे परेशान किया जा रहा है। अनचाही नजरें मुझे घूर रही हैं। मेरी भारतीय बहनों और साथी महिला यात्रियों ने निश्चित रूप से ऐसा ही अनुभव किया होगा। गौरतलब है कि पिछले दिनों 27 वर्षीय फ्रांस की महिला ने एक अश्लील वीडियो शूट कराकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया था। वीडियो तपोवन स्थित एक होटल के कमरे और लक्ष्मणझूला पुल पर फिल्माया गया था। इसके बाद बवाल हुआ तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया।
हालांकि, फ्रेंच महिला को थाने से ही जमानत मिल गई। तब महिला ने पुलिस के सामने बयान दिया था कि उसने ऑनलाइन माला बेचने के काम को प्रमोट करने के लिए यह वीडियो शूट कराया था। मामले में बृहस्पतिवार को ही महिला के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कराया था। साथ ही वीडियो शूट करने वाले फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here