चेपड़ों इंटर कॉलेज के 4 छात्रों को स्काउट में राज्यपाल पुरस्कार मिलने पर बधाइयों का लगा तांता

  • थराली विकास खंड के चेपड़ों में शहीद भवानी दत्त स्मारक इंटर कॉलेज के छात्रों की इस उपलब्धि पर क्षेत्र में खुशी की लहर

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
इस विकास खंड के अंतर्गत शहीद भवानी दत्त स्मारक इंटर कॉलेज चेपड़ों के 4 छात्रों को स्काउट में उत्कृष्ट प्रदर्शन पर राज्यपाल पुरस्कार मिलने पर छात्र छात्राओं, कालेज प्रशासन एवं अभिभावकों ने खुशी व्यक्त करते हुए इस पुरस्कार पर छात्र स्काउटों को बधाई दी है।
कालेज के प्रधानाचार्य दिगपाल गड़िया ने बताया कि गत वर्ष अक्टूबर माह में राइंका गौचर मे स्काउट गाइड राज्यपाल पुरस्कार कैंप का आयोजन किया गया था। जिसमें चेपड़ों कालेज के छात्रों सागर भारद्वाज, लखन सिंह, पीयूष देवरानी तथा अर्जुन सिंह ने प्रतिभाग किया था और चारों ही प्रतिभागियों ने इसमें उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की। उन्होंने बताया कि  उत्कृष्ट स्काउट के राज्यपाल द्वारा हस्ताक्षरित प्रमाणपत्र कॉलेज को प्राप्त हो गए हैं। वर्तमान में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन होने के चलते कालेज बंद है। कालेज खुलते ही इन चारों छात्रों के सम्मान में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन उन्हें प्रमाणपत्र दिये जाएंगे।
उन्होंने कहा कि इन चार छात्रों द्वारा राज्य में किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन का श्रेय कालेज के स्काउट गाइड अध्यापक जीवन मिश्रा को जाता है। स्काउट में इस उपलब्धि पर कालेज के प्रधानाचार्य, कालेज के प्रबंधक देवी जोशी, अभिभावक संघ अध्यक्ष पुष्कर सिंह शाह, प्रकाश देवराडी, मधुसूदन कुनियाल, गौतम रावत, तृप्ति बिष्ट, विपुल पंवार, दिनेश जोशी, रणजीत सिंह बिष्ट, बलवीर सिंह शाह, ममता शाह, कमलापति जोशी आदि ने छात्र स्काउटों को बधाई देते हुए इस सफलता को चेपड़ो कालेज के लिए ऐतिहासिक उपलब्धि बताया और कहा कि इससे कालेज के साथ ही क्षेत्र के अन्य स्कूल-कालेजों के स्काउट गाइडों को भी एक प्रेरणा मिलेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here