पबजी में बेटे ने उड़ाए 16 लाख, तो पापा ने पैसे की अहमियत समझाने को दी अनोखी सजा!

  • अपने 17 साल के बेटे को सबक सिखाने के लिए उसे स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर काम में लगाया

चंडीगढ़। पबजी गेम के चक्कर में 17 साल के एक लड़के ने अपने पापा को कंगाल कर दिया। गुपचुप तकीके से इस लड़के ने अपने पापा के बैंक अकाउंट में जमा 16 लाख रुपये उड़ा डाले। अब अपने बेटे को सबक सिखाने के लिए उसके पिता ने उसे स्कूटर की रिपेयरिंग की दुकान पर बिठा दिया। पैसे की अहमियत और सबक सिखाने के लिए पिता ने अपने बेटे को यह अनोखी सजा दी है।
लड़के के पिता का कहना है कि अब लड़के को मोबाइल फोन पढ़ने के लिए भी नहीं दिया जाएगा। वह खाली न बैठे, इसलिए उसे स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा दिया है। अब उसे समझ आ जाएगा कि पैसा कमाना कितना मुश्किल काम है। लड़के के पिता का यह भी कहना है कि उनकी मुश्किल से कमाई पाई-पाई को उनके बेटे ने मजाक-मजाक में उड़ा दिया और पूरा अकाउंट खाली कर दिया। अब उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह करें क्या।
इस लड़के ने अपने पबजी गेमिंग अकाउंट को अपग्रेड करने के चक्कर में ये पैसे खर्च किए। जब तक उसके पिता को पैसे खर्च होने की जानकारी मिलती, वह अकाउंट से 16 लाख रुपये खर्च कर चुका था। लड़का अपने पापा से पढ़ाई के बहाने मोबाइल लेता था और पबजी खेलता रहता था। पैसे अकाउंट से कटने की जानकारी पापा को न हो, इसलिए वह ट्रांजैक्शन डीटेल्स वाले मैसेज भी डिलीट कर देता था। बताया गया कि उसने ये सारे ट्रांजैक्शन अपनी मां के मोबाइल फोन से किए, जिससे वह गेम खेलता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here