टीवी शो में सबसे विवादित टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 13 जिसे सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते हैं इन दिनों काफी चर्चा में है। इसकी वजह है इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट। आए दिन आजकल इस टीवी शो से जुड़ने वाले सेलिब्रिटिज के नाम सामने आ रहे हैं और ये दर्शकों में अच्छा ख़ासा उत्साह पैदा कर रहे हैं। बिग बॉस 13 ‘कलर्स टीवी’ पर 29 सितंबर से टेलीकास्ट होगा और दर्शक रोजाना रात 10 बजे इस कार्यक्रम का लुत्फ उठा सकेंगे। हालांकि इसके प्रसारण के लिए कलर्स टीवी के दो कार्यक्रमों को रिप्लेस किया जाएगा, जिसमें ‘बेपनाह प्यार’ और ‘विश’ सीरियल शामिल है। जहाँ तक बात इस शो के कंटेस्टेंट की है तो कुछ दिनों पहले ही ये खुलासा हुआ था कि इस टीवी शो में पहले पक्के तौर पर घर में एंट्री लेने वाले सेलिब्रिटी का नाम सामने आ चुका है। ये नाम हैं बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे के पापा चंकी पांडे का, चंकी पांडे की एंट्री होने पर वो फैंस बहुत खुश हुए थे क्यूंकि दर्शक इस बॉलीवुड स्टार के सेंस ऑफ ह्यूमर से अच्छे से परिचित है।
अब इस लिस्ट में दूसरा नाम भी जुड़ने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घर में एंट्री करने वाला दूसरा चेहरा है टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला हैं। सिद्धार्थ टीवी सीरियल बालिका वधू में शिव के किरदार में दर्शकों के फेवरेट बन चुके थे। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी की दुनिया का जाना माना नाम है। उनको ‘वरुण धवन’ और ‘आलिया भट’ स्टार्रर फिम ‘हम्प्टी शर्मा की दुलनीया’ में भी देखा गया था।

हालांकि, बादमें टीवी स्टार सिद्धार्थ अचानक सीरियल ‘दिल से दिल तक’ छोड़ना पड़ा। इसकी वजह रहा उनका टीवी शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर से विवाद।
इस दौरान उन पर मिस बिहेव के भी आरोप लगे थे। खैर, ये आरोप कितने सही थे या कितने गलत… और असल जिंदगी में सिद्धार्थ शुक्ला कैसे हैं, ये सब साफ हो जाएगा जब वो सलमान खान के और देश के सबसे कंट्रोवर्शियल टीवी रियल्टी शो का हिस्सा बनेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here